Header Ads Widget

Responsive Advertisement

खुशी खबरी - अनूपपुर के तीनो कोरोना संक्रमितों ने जीती जंग

  खुशी खबरी - अनूपपुर के तीनो कोरोना संक्रमितों ने जीती जंग


स्वस्थ होकर घर के लिए हुए रवाना

चिकित्सा स्टाफ़ को देखरेख के लिए व्यक्त किया आभार



रिपोर्ट  - श्रीराम केवट 8878567813
अनूपपुर: मई 15, 2020




        स्वास्थ्य विभाग के सतत प्रयासों एवं कोरोना संक्रमितों के आत्मसंयम, धैर्य एवं मज़बूत इरादों ने आख़िरकार कोरोना को परास्त कर दिया है। सिविल सर्जन डॉ एस॰सी॰ राय ने बताया कि पॉज़िटिव पाए गए तीनो ही संक्रमित स्वस्थ हों चुके हैं। तीनों ही संक्रमितो को स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन के अनुसार उनके घरों के लिए रवाना कर दिया गया है। जहाँ पर अगले 14 दिन तक तीनो ही संक्रमित होम आइसोलेशन में रहेंगे।

        तीनो ही संक्रमितों ने सिविल सर्जन डॉ एस॰सी॰राय, आरएमओ डॉ विजयभान सिंह, ज़िला चिकित्सालय प्रबंधक ऋषिकेश रात्रे, लैब टेक्निशन भाईलाल पटेल, नर्सिंग स्टाफ़ सहित स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए अगले 14 दिन तक होम आइसोलेशन का कड़ाई से पालन करने का वचन दिया।

        कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने तीनो ही संक्रमितों को स्वस्थ होने पर शुभकामनाएँ दी हैं। आपने इसके साथ ही अनूपपुर ज़िले के समस्त निवासियों से अपील की है कि कोरोना को हराना है तो सूझबूझ एवं ज़िम्मेदार आचरण को अपनी दिनचर्या में शामिल करना होगा। आपने सलाह दी है कि अनावश्यक बाहर न निकलें अत्यंत आवश्यक होने पर जब भी बाहर आएँ, अपने चेहरे (नाक एवं मुँह) को मास्क, गमछे, दुपट्टे अथवा अन्य किसी साफ़ कपड़े से अनिवार्य रूप से ढँककर रखें। हाथों को चेहरे के पास ले जाने से बचें। नियमित रूप से हाथों को साबुन एवं पानी से विधिवत रूप से साफ़ करते रहें। बाहर निकलने पर सामाजिक दूरी अर्थात दो व्यक्ति आपस में न्यूनतम 2 गज की दूरी बनाकर रखें।

Post a Comment

0 Comments