Header Ads Widget

Responsive Advertisement

लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को एसडीएम पुष्पराजगढ़ ने किया सील

अनूपपुर : मई 2, 2020

कलेक्टरों चंद्रमोहन ठाकुर ने लॉकडाउन की शर्तों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने हेतु सख़्त निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न गतिविधियों के संचालन हेतु सशर्त अनुमति प्रदान की गयी है। लॉकडाउन के दौरान नियम व शर्तों के आधार पर दुकानदारों को दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की गई है।

उक्त निर्देशों के अनुक्रम में एसडीएम पुष्पराजगढ़ विजय डेहरिया द्वारा लॉकडाउन के दौरान दुकानदारों द्वारा नियम व शर्तों का पालन न करने पर शनिवार 2 मई को वर्षा इलेक्ट्रॉनिक्स, अयोध्या होटल एवं संतोष गारमेंट्स पर कार्यवाही करते हुए पंचनामा बनाकर तीन दिवस के लिए दुकानों को सील कर दिया गया है। उक्त दुकानदारों द्वारा स्वयं मास्क नहीं लगाया गया था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था। प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत दुकानो पर सामाजिक दूरी ( 2 व्यक्तियों के बीच न्यूनतम 1 मीटर / 2 गज की दूरी) सुनिश्चित करने हेतु सम्बंधित दुकानदार को आवश्यक उपाय करने होंगे। भीड़ पाए जाने पर सम्बंधित दुकानदार पर कार्यवाही करते हुए 3 दिवस के लिए दुकान सील कर दी जाएगी।

संयुक्त कार्यवाही के दौरान तहसीलदार टी आर नाग,  एसडीओपी मनीष भरांडे, टीआई खेम सिंह पेन्द्रो, पटवारी शेषमणि सिंह सहित पुलिस बल मौजूद था।

Post a Comment

0 Comments