Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जिला मेडिकल लैब टेक्निकल एसोसिएशन ने जिला चिकित्सालय को दिए तीन कूलर

कोरोना मरीज़ों को गर्मी से निजात दिलाने किया गया सहयोग
जल्द ही ठीक होंगे संक्रमित, हमें है पूरा विश्वास - ज़िला मेडिकल लैब टेक्निकल एसोसिएशन
चिकित्सालय प्रबंधन ने व्यक्त किया आभार
अनूपपुर-6 मई 

 कोरोना संक्रमण से संरक्षण हेतु ज़िला प्रशासन के साथ- साथ, जागरूक नागरिक, सामाजिक संस्थाएँ, जन प्रतिनिधि सतत रूप से प्रयास कर रहे हैं। कोरोना से यह लड़ाई द्विस्तरीय है, एक तरफ़ कोरोना से संरक्षण तो दूसरी तरफ़ अन्य आधारभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करना।

      ऐसे समय में हर सहयोग महत्वपूर्ण हैं क्यूँकि उसके साथ देशहित की जनहित की सोच भी निहित है। यही सोच आचरण में परिवर्तित हो कोरोना को हराने में अहम होगी। इसी क्रम में जिला मेडिकल लैब टेक्निकल एसोसिएशन ने गर्मी के प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए ज़िला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड जहाँ वर्तमान में पंखों के अलावा ठंडी हवा की कोई व्यवस्था नही थी, तीन बड़े कूलर जिला चिकित्सालय प्रबंधन को प्रदान किए हैं। सिविल सर्जन डॉ एस॰सी॰ राय ने बताया कि ये कूलर कोरोना संक्रमित मरीजो के लिए बने आइसोलेशन वार्ड में लगाये जायेंगे। जिला चिकित्सालय प्रबंधन ने जिला मेडिकल लैब टेक्निकल एसोसिएशन का आभार व्यक्त किया है, साथ ही अन्य समाजसेवियों से भी आपत्ति के इस दौर में खुले मन से सहयोग करने की अपील की है।

     ज़िला टेक्निकल लैब एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने कहा हमें पूरा विश्वास है, शीघ्र ही कोरोना संक्रमित तीनो मरीज स्वस्थ होकर लौटेंगे और अनूपपुर ज़िला पुनः कोरोना संक्रमण से मुक्त हो जाएगा। सभी सदस्यों ने अनूपपुर के आम जनो से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से लड़ाई में प्रशासन को सहयोग करें एवं सुरक्षा हेतु समस्त एहतियातों एवं निर्देशो का अनिवार्य रूप से पालन करें।

     इस दौरान सिविल सर्जन डॉ एस॰सी॰राय, आरएमओ डॉ विजयभान सिंह, प्रबंधक जिला चिकित्सालय अनूपपुर ऋषिकेश रात्रे सहित जिला मेडिकल लैब टेक्निकल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अंजनी सिंह मेजर, सचिव सुदीप सोनी ,कोषाध्यक्ष अवनीश गौतम ,गोविन्द साहू ,पंकज सोनी, लालबहादुर राठौर, भाईलाल पटेल एवम संघ के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments