Header Ads Widget

Responsive Advertisement

छत्तीसगढ़ प्रशासनिक अधिकारियों से एसडीएम कोतमा ने की चर्चा

सीमा पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को हो रही समस्याओं के संबंध में छत्तीसगढ़ प्रशासनिक अधिकारियों ने पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन
मेडिकल इमर्जन्सी पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को प्राथमिकता देने पर बनी सहमति
अनूपपुर: मई 13, 2020

         छत्तीसगढ़ सीमा पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को हो रही असुविधा की सतत रूप से प्राप्त समस्याओं के अनुक्रम में एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने  छत्तीसगढ़ सीमा पर प्रवेश हेतु अपनायी जा रही प्रक्रिया का मुआयना किया। आपने एसडीएम मनेंद्रगढ़ आर॰पी॰ चौहान से छत्तीसगढ़ सीमा में प्रवेश के सम्बंध में अपनायी जा रही प्रक्रियाओं की जानकारी ली। जिस पर श्री चौहान द्वारा बताया गया कि सीमा पर समस्त दस्तावेज़ों की विधिवत जाँच उपरांत नागरिकों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। बड़ी संख्या में लोगों के आगमन की वजह से क़तारें लम्बी हो रहीं हैं एवं नागरिकों को इंतेज़ार करना पड़ रहा है। ई-पास प्राप्त नागरिकों को रोका नहीं जा रहा है। एसडीएम मनेंद्रगढ़ ने कहा जाँच की प्रक्रिया को तेज करने हेतु शीघ्र आवश्यक व्यवस्थाएँ की जाएगी।

        इस पर एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा ने एसडीएम मनेंद्रगढ़ को अवगत कराया कि ई-पास वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जाँच उपरांत नागरिकों को प्रदान किए जाते हैं। आपने मेडिकल इमर्जन्सी पर ई-पास प्राप्त नागरिकों को प्राथमिकता देने की बात कही। जिस पर एसडीएम मनेंद्रगढ़ द्वारा पूर्ण सहयोग प्रदान करने की बात कही गयी। आपने कहा ऐसी व्यवस्था की जाएगी जिससे मेडिकल इमर्जन्सी वाले नागरिकों को शीघ्रता से अनुमति दी जा सके। इस दौरान मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments