Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया गोविन्दा एवं सुभाषनगर कंटेनमेंट ज़ोन का भ्रमण

सख़्त परिधि नियंत्रण के साथ आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने के दिए निर्देश
अनूपपुर/ जून 3, 2020

 कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर एवं पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा ने कोरोना पॉज़िटिव प्रकरण प्राप्त होने पर कंटेनमेंट ज़ोन बनाए गए गोविन्दा वार्ड नं. 12 एवं राजनगर के सुभाषनगर क्षेत्र का भ्रमण किया एवं व्यवस्थाओं के सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिए।

        कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने एसडीएम कोतमा अमन मिश्रा को निर्देश दिए कि वह यह इस बात का ध्यान रखें कि क्षेत्र में आवश्यक सामग्री की आपूर्ति बनी रहे। इसके साथ ही आपके द्वारा कंटेनमेंट ज़ोन के सभी नागरिकों की स्क्रीनिंग की कार्यवाही एवं प्राथमिक सम्पर्क के सैम्पल लेने एवं टेस्टिंग हेतु भेजने की अद्यतन स्थिति का जायज़ा लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए। आपने आमजनो से सुरक्षा उपायों का पालन एवं होम क्वॉरंटीन किए गए व्यक्तियों से क्वॉरंटीन की अवधि पूर्ण होने तक सुरक्षित दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। आपने कहा ऐसे व्यक्ति जिन्हें होम क्वॉरंटीन हेतु निर्देशित किया गया है वे समस्त निर्देशों का पालन करें।

        पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकेट्टा ने निर्देश दिए कि पुलिस प्रशासन यह सुनिश्चित करे कि कंटेनमेंट क्षेत्रों में आवश्यक गतिविधियों के अतिरिक्त अन्य आवागमन न हो। यह सुनिश्चित करने के लिए सख्त परिधि नियंत्रण होना चाहिए ताकि चिकित्सीय आपात स्थितियों एवँ आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आपूर्ति बनाए रखने को छोड़कर, इन क्षेत्रों में या उससे बाहर से लोगों की आवाजाही न हो।

        इस दौरान एसडीओपी कोतमा एस॰एन॰प्रसाद, तहसीलदार कोतमा मनीष शुक्ला सहित अन्य प्रशासनिक पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments