Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सहायक यंत्री एसपी द्विवेदी द्वारा किया गया हैंडपंप मरम्मतो का निरीक्षण

अनुपपुर/23-जुलाई 2020
जर्मेक्स दवा डालते कर्मचारी
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सहायक यंत्री एसपी द्विवेदी द्वारा हैंडपंप मरम्मतो का जायजा लिया गया जहां बिना शिकायत के ही सभी हैंडपंपों में जर्मेक्स दवा डालने के निर्देश दिए गए और गांव में बिगड़े हैंडपंप की मरम्मत भी कराई गई।
निरीक्षण करते सहायक यंत्री
बगडुमरा मैं हैंडपंप मरम्मत करते कर्मचारी

सहायक यंत्री के द्वारा गुरुवार को ग्राम पंचायत दैखल में हंस लाल के घर के पास वार्ड क्रमांक एक में एवं जोरातलवा में बिगड़े हैंडपंपों के मरम्मत का जायजा लिया गया और पानी के शुद्धीकरण हेतु सोडियम हाइपोक्लोराइड का घोल जर्मेक्स दवा डालने कर्मचारियों को कहा गया है, इसी तरह ग्राम  कोरोना संकट को देखते हुए सभी कर्मचारियों को मास्क अथवा गमछा मुंह पर लगाए जाने को भी कहा गया है ग्राम दैखल में हैंडपंप बिगड़ने की सूचना मिलते हैं सहायक यंत्री द्वारा हैंडपंप मरम्मत कर्मचारियों को भेज कर मरम्मत कराया गया । ग्राम पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 में हंस लाल के घर के पास 2 दिन पूर्व से हैंडपंप बिगड़ा हुआ था जिसकी मरम्मत कराई गई है।

हैंडपंप बिगड़ने की सूचना मिलते ही तत्काल उसकी मरम्मत कराई जाती है इन दिनों सभी हैंडपंपों में शुद्धिकरण के लिए जर्मेक्स दवा भी डाली जा रहे हैं - एसपी दिवेदी सहायक यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग

Post a Comment

0 Comments