Header Ads Widget

Responsive Advertisement

श्रेय लूटने की परंपरा कांग्रेस में है - मनोज द्विवेदी,कल्याणकारी कार्यों में रोडे अटकाना गलत

अनूपपुर / 20 जुलाई 2020
जनता यह समझती है कि लूटने, छलने , वचन भंगता की परंपरा कांग्रेस में है। सत्ता से हटने के बाद उसके हताश नेताओं को कुछ नहीं सूझता तो जन कल्याणकारी विकास के होते कार्य भी उसे चुभने लगते हैं। कांग्रेसी नेताओं के भाजपा पर श्रेय लूटने के आरोपों पर अपने विचार व्यक्त करते हुए भाजपा नेता एवं उपचुनाव मीडिया प्रभारी मनोज द्विवेदी ने कहा कि म प्र शासन के मंत्री बिसाहूलाल सिंह द्वारा 22 जुलाई से विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन/ शिलान्यास करने का कार्यक्रम जारी होने के बाद कांग्रेस में खलबली है। उसे भाजपा द्वारा जनकल्याणकारी कार्य करवाया जाना अच्छा नहीं लग रहा।
   जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ,पुष्पराजगढ़ विधायक फुनंदेलाल सिंह मार्को, कोतमा विधायक सुनील सराफ ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बिसाहूलाल पर कार्यों का श्रेय लूटने का आरोप लगाया गया है।
इस पर कडी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मनोज द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस में व्यक्ति की पूजा की परंपरा है।  उसे इतनी भी समझ नहीं कि विधानसभा क्षेत्र की जनता की आवश्यकता, उनके सुख दुख का प्रतिनिधित्व माननीय विधायक करते हैं। उनकी अनुशंसा पर स्वीकृत कार्यों का श्रेय जनता स्वयं देती है, श्रेय लूटा नहीं जाता । लूट, झूठ, छल , वचन भंगता की परंपरा कांग्रेस की है । वह अपनी गंदगी समूचे समाज पर फेंकना चाहती है, जो उचित नहीं ।
   विधायक रहते हुए बिसाहूलाल सिंह ने अपनी मेहनत, प्रयासों से जो कार्य स्वीकृत करवाए हैं, अब वो उसका भूमिपूजन, शिलान्यास कर रहे हैं तो इसमे कांग्रेस को पीड़ा क्यों है ? क्या वो नहीं चाहती कि फ्लाई ओवर ब्रिज, जलाशय सहित अन्य कार्य पूरे हों ? यह शर्मनाक है कि कांग्रेस के पास मुद्दों का इतना आभाव है कि उसके पास करने को कुछ बचा नहीं । अब वह श्रेय लूटने जैसे हास्यास्पद बयानबाजी पर उतर आई है। उसे समझना होगा कि जिले की जनता बहुत प्रबुद्ध है। आने वाले चुनाव में वो इसका जवाब जरुर देगी।

Post a Comment

0 Comments