Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बरगवां को नगर पंचायत बनाने की तैयारी पूर्ण, मुख्यमंत्री श्री चौहान, मंत्री बिसाहूलाल के प्रति जताया आभार

अनूपपुर / 31-जुलाई 2020
जिला अंतर्गत जैतहरी विकासखंड के बरगंवा को अतिशीघ्र नगरपंचायत बनाने की स्वीकृति प्रदान कर दी गयी है। उम्मीद है कि पन्द्रह अगस्त के पूर्व  यहाँ मुख्य नगरपालिका अधिकारी की नियुक्ति हो जाएगी। इस सूचना से बरगवां क्षेत्र में हर्ष का माहौल है। लोगों ने बरगवां को नगरपंचायत बनाने के लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्हे धन्यवाद प्रेषित किया है।
     प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बरगंवा अन्तर्गत अमलाई स्टेशन, बापू कालोनी, सोडा फैक्ट्री, अमलाई कालरी को मिलाकर बरगवां नगरपंचायत बनाने की मांग वहाँ के निवासियों ने बिसाहूलाल सिंह से की थी। मंत्री श्री सिंह ने बरगवां को नगरपंचायत बनाने का प्रस्ताव शासन को प्रस्तुत किया था। श्री सिंह के प्रस्ताव अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बरगवां को नगरपंचायत बनाने की अनुमति प्रदान की है। बरगवां नगर पंचायत की घोषणा के साथ ही पन्द्रह अगस्त के पूर्व यहाँ मुख्य नगरपालिका अधिकारी बैठाने की तैयारी हो चुकी है। जिसके बाद विधिवत नगरपंचायत का संचालन होगा। 
बरगवां नगरपंचायत बनाए जाने पर स्थानीय निवासियों तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री बिसाहूलाल सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हुए लोगों को शुभकामनाएँ दी हैं।

Post a Comment

0 Comments