Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जर्जर सड़क से परेशान कॉलोनी वासी, आवागमन मैं हो रही असुविधा

प्रतिदिन इस मार्ग से होकर गुजरते हैं नपा अध्यक्ष लेकिन नहीं हो सका सुधार

बिजुरी।

दुर्गा शुक्ला 

✍✍✍✍

 नगर पालिका क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 2,3 एवं 4 की  जर्जर सड़क से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है बीते 3 वर्ष में इस सड़क पर गड्ढे तो बढ़ गए लेकिन चुनाव के बाद से अब तक इनकी मरम्मत व निर्माण दोनों ही कार्य नहीं किया जा सका। मानस कॉलोनी वह डबल स्टोरी कॉलोनी को जोड़ने वाली यह सड़क जिससे प्रतिदिन राहगीरों को होकर गुजारना पड़ता है। सिंह कांप्लेक्स से नगर पालिका अध्यक्ष के घर की ओर जाने वाली यह सड़क जिस पर सैकड़ों गड्ढे बने हुए हैं जिनमें बारिश का पानी भर जाने से आवागमन में परेशानी होती है रात्रि के समय तो कई राहगीर इसमें गिरकर घायल भी हो जाते हैं।

 प्रतिदिन इसी मार्ग से होकर निकलते हैं नपा अध्यक्ष

 ऐसा नहीं है कि इस जर्जर सड़क की जानकारी नगर पालिका को नहीं है क्योंकि प्रतिदिन इस मार्ग से होकर ही नगर पालिका अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह नापा कार्यालय पहुंचते हैं लेकिन  3 वर्ष का कार्यकाल बीत जाने के बाद भी नापा अध्यक्ष के द्वारा आज तक इसे सुधारने के प्रयास नहीं किए गए यहां तक की गड्ढों की भरपाई के लिए स्टोन डस्ट भी नहीं गिराया गया ।

सीसी मार्ग बना लोगों के लिए नमूना


वार्ड क्रमांक 4 में  कुछ दिनों पूर्व नगर पालिका के द्वारा जर्जर सड़क मैं 30 मीटर सीसी सड़क बनाई गई है जोकि वार्ड वासियों के लिए नमूना बन कर रह गई है जिसके कारण यह है कि लगभग 200 मीटर खराब सड़क की मरम्मत वह निर्माण की आवश्यकता थी जिस पर उपयंत्री के द्वारा 30 मीटर सड़क निर्माण का प्राक्कलन तैयार करते हुए इसे प्रारंभ कराया गया जबकि  यह दोनों ही ओर से अधूरी है। जिस पर वार्ड वासियों ने  इसकी तकनीकी स्वीकृति की जांच करते हुए जारीकर्ता उपयंत्री के विरुद्ध मनमाना कार्य किए जाने पर कार्यवाही की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments