Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बिना सड़क के बारिश में परेशान हो रहे वार्ड वासी

गुरुवार को टैंकर पलटने से बड़ा हादसा टला, आए दिन की यही परेशानी

बिजुरी।

दुर्गा शुक्ला

✍✍✍

 नगर पालिका बिजुरी अंतर्गत वार्ड क्रमांक 6 में शामिल पंखा दफाई मैं आज तक पक्की सड़क ना होने से बारिश के समय यहां रह रहे लोगों को काफी परेशानियों के बीच आने जाने की मजबूरी बनी हुई है इस वार्ड में लगभग 200 की आबादी निवासरत है लेकिन आज तक नगर पालिका यहां सड़क तक की सुविधा वार्ड वासियों को नहीं दे पाई है जिसके लिए वार्ड वासियों के साथ ही पार्षद के द्वारा भी यह समस्या नगर पालिका अध्यक्ष को बतलाई गई थी लेकिन 3 वर्ष का समय बीत जाने के बाद भी यहां अभी तक सड़क का निर्माण नहीं किया जा सका है जिसके कारण वार्ड वासियों को सबसे ज्यादा परेशानी बारिश के दिनों में उठानी पड़ती है। लोगों को पानी और कीचड़ के बीच गुजारना पड़ता है दो पहिया तथा चार पहिया वाहन का निकलना भी यहां मुश्किल पड़ जाता है।

 कीचड़ में फंस कर टैंकर दुर्घटनाग्रस्त

 गुरुवार को पंखा दफाई में पेयजल के सप्लाई के लिए आया हुआ टैंकर कीचड़ में फंस  कर पलट गया इस दुर्घटना में वाहन चालक तथा समीप उपस्थित वार्ड वासी बाल बाल बचे यहां यह परेशानी हमेशा बनी रहती है। जिसको लेकर परिषद के समक्ष भी यह मुद्दा पार्षद के द्वारा रखा गया था लेकिन इस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

 लोगों में आक्रोश, सड़क निर्माण की मांग

 वार्ड वासियों के द्वारा बताया गया कि इस समस्या की जानकारी कई बार उनके द्वारा नगर पालिका कार्यालय पहुंच कर अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह से बतलाई गई लेकिन उनके द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिए जाने के कारण अब तक सड़क निर्माण का कार्य नहीं हो पाया है। जिसको लेकर लोगों में नपा के इस रवैए पर आक्रोश व्याप्त है।

Post a Comment

0 Comments