Header Ads Widget

Responsive Advertisement

चोलना स्टोरेज वियर, धनपुरी जलाशय निर्माण से किसानों को होगा लाभ - रामलाल रौतेल

 मुख्यमंत्री , मंत्री के प्रति जताया आभार

अनूपपुर / 26 अगस्त 2020


जिला अन्तर्गत जैतहरी विकासखंड के चोलना तथा धनपुरी मे क्रमश: स्टोरेज वियर तथा जलाशय बन जाने से इस क्षेत्र के हजारों किसानों को इसका लाभ मिलेगा। इस क्षेत्र में हमेशा जल संकट रहने के कारण क्षेत्र की जनता की मांग पर मेरे द्वारा पहल करने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 9.1.2017 को पत्र क्रमांक एफ - 22/ 1/ 2016-17/ ल.सि./ 31/30 के द्वारा धनपुरी जलाशय हेतु 1359.04लाख रुपये स्वीकृत किये थे। इसी प्रकार से चोलना स्टोरेज वियर हेतु मुख्यमंत्री श्री चौहान ने 1709.53 लाख रुपये प्रदान किये।

भाजपा नेता एवं विधानसभा उप चुनाव मीडिया प्रभारी मनोज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री रौतेल ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह क्षेत्र की जनता के लिये हर्ष का विषय है कि म प्र शासन के मंत्री बिसाहूलाल सिंह चोलना स्टोरेज वियर तथा धनपुरी जलाशय के स्वीकृत कार्यों का भूमिपूजन करने जा रहे हैं। यह कार्य जितनी शीघ्रता से , अच्छी गुणवत्ता से पूरा हो जाए...क्षेत्र की जनता को उतना ही जल्दी इस योजना का लाभ मिलना शुरु हो जाएगा। 

श्री रौतेल ने चोलना स्टोरेज वियर तथा धनपुरी जलाशय का निर्माण शीघ्र प्रारंभ होने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा मंत्री बिसाहूलाल सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हुए जिलावासियों को शुभकामनाएँ प्रदान की हैं।

Post a Comment

0 Comments