Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पान दुकान में चोरी करने वाला आरोपी माल सहित गिरफ्तार - कोतमा पुलिस की कार्यवाही

भालूमाड़ा- 13 सितंबर 2020

सुरेश शर्मा 

✍✍✍

कोतमा नगर के बस स्टैंड में बीते दिनांक 10-11 की दरमियानी रात अज्ञात चोर द्वारा पान दुकान से हजारों का माल दुकान का ताला तोड़कर पार कर दिया था। शिकायत पर कोतमा पुलिस ने आरोपी को माल सहित गिरफ्तार किया है।

        कोतमा थाना प्रभारी आरके वैश्य से मिली जानकारी में उन्होंने बताया कि राजेश गौतम पिता रामाधार गौतम उम्र 52 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 6 जिनका बस स्टैंड कोतमा में पान दुकान है दिनांक 10/ 9 / 20 की रात अज्ञात चोर द्वारा पान दुकान से ताला तोड़कर सिगरेट के पैकेट राजश्री पान बहार के पैकेट कुछ नगद रुपए जो लगभग 25000 की चोरी की शिकायत दिनांक 12/9/ 2020 को किया गया था.

चोरी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कोतमा पुलिस ने अपराध क्रमांक 374/20 धारा 457, 380 ता, हिंद, कायम कर विवेचना में लिया गया था। जांच के दौरान व लोगों से पूछताछ के आधार पर संदेही महेश कुमार श्रीवास्तव पिता जगदीश प्रसाद उम्र 33 वर्ष निवासी पैरीचुआ से पूछताछ की गई जिसमें आरोपी महेश कुमार श्रीवास्तव ने चोरी करना बताया वही उसके बताए गए स्थान से चोरी हुई सामग्री जिसमें सिगरेट के 234 पैकेट राजश्री के दो पैकेट एवं पान बहार के दो पैकेट जिसकी कुल कीमत लगभग 21 हजार का सामान आरोपी के पास से जप्त किया गया।

      जहां तक कोतमा थाने की बात की जाए तो कोतमा थाना प्रभारी आर के वैश्य के समय से ही लगभग लगभग चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए मामले के तह तक कोतमा पुलिस पहुंची है चोरी की घटना छोटी हो या बड़ी हो थाना प्रभारी के दिशा निर्देशन पर सारा पुलिस स्टाफ चोरी की घटनाओं को बहुत ही संवेदनशीलता के साथ तफ्तीश करते हुए मामले को सामने लाते रहे हैं उक्त चोरी की घटना में भी कोतमा थाना प्रभारी के कुशल निर्देशन में 48 घंटों के भीतर  मामले  का खुलासा  करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया  इस कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक रामेश्वर बेस आरक्षक संजय द्विवेदी भानु प्रताप जितेंद्र मंडलोई शुभम तिवारी एवं महिला आरक्षक पिंकी दुबे का सराहनीय योगदान रहा।

Post a Comment

0 Comments