Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हितानंद शर्मा को सह संगठन मंत्री बनाया जाना स्वागत् योग्य कदम - मनोज द्विवेदी

 भाजपा संगठन के कार्यों को मिलेगी गति

अनूपपुर / 14 सितंबर 2020

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा मध्यप्रांत के वरिष्ठ प्रचारक हितानंद शर्मा को मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी का सह सगंठन मंत्री बनाया जाना अत्यंत सराहनीय कार्य है। श्री शर्मा को इस दायित्व पर लाए जाने से प्रदेश मे पार्टी के कार्यों को और भी विस्तार मिलेगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा भारत विकास परिषद के पूर्व अध्यक्ष मनोज द्विवेदी ने उपरोक्त विचार व्यक्त करते हुए कहा कि श्री अतुल राय इस पद पर कार्य करने वाले उर्जावान, मिलनसार, विनम्र सह संगठन मंत्री रहे हैं। 2018 विधानसभा चुनाव मे सरकार ना बना पाने के बाद उन्हे मध्य प्रान्त के लिये जिम्मेदारी देने के बाद से यह पद रिक्त था। श्री शर्मा के आने से प्रदेश अध्यक्ष बी डी शर्मा तथा संगठन महामंत्री सुहास भगत का कार्य थोडा आसान होगा। 

भाजपा उप चुनाव के बीच है। प्रदेश संगठन का विस्तार तथा निगम मंडलों में नियुक्तियों का कार्य शेष है। महाकौशल प्रांत तथा विंध्य प्रांत में जहाँ चुनौतियां अधिक हैं , उम्मीद है कि श्री शर्मा को यहाँ का कार्य सौंपा जा सकता है। 

श्री शर्मा शिवपुरी ,विदिशा में संघ के विभाग प्रचारक रहे हैं। वे विद्या भारती मध्य भारत प्रांत के संगठन मंत्री रहे हैं। उनकी सह संगठन मंत्री के पद पर नियुक्ति से प्रदेश में भाजपा और भी मजबूत होगी।

Post a Comment

0 Comments