Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बिजुरी में फिर सुरु हुआ जुए का अवैध कारोबार

सोशल मीडिया पर फूटा लोगो का आक्रोश, की कार्यवाही की मांग 

बिजुरी

दुर्गा शुक्ला

✍️✍️✍️

बिजुरी नगर में एक बार फिर जुए का अवैध कारोबार संचालित हो रहा है। जहां  जंगलों में प्रतिदिन लाखों रुपए के दांव  लग रहे हैं बिजुरी  नगर के समीप स्थित जंगलों में फड़ का संचालन किया जा रहा जहां मनेंद्रगढ़ ,बिजुरी, राजनगर, कोतमा, भालूमाड़ा सहित अन्य  क्षेत्र के जुआड़ी  पहुंच कर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं वही इन सब की खबर होने के बावजूद पुलिस अब तक कोई कार्यवाही नहीं कर पाई है।


जंगलों में बेखौफ चल रहा खेल

बिजुरी नगर के समीपी  कुरजा,  पथरौडी ,बहेराबान्ध  सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिदिन जुए फड़ से  नाल की वसूली करते हुए अवैध कमाई में जुटे हुए हैं। इनके द्वारा जुआ फड़  के समीप रेकी के लिए अपने गुर्गों को बैठा कर इसकी निगरानी भी की जा रही है ताकि पुलिस या अन्य परेशानियों की भनक इन्हें पूर्व में मिल सके।

      बिजुरी पुलिस का सूचना तंत्र हुआ ठप्प

   जुआरियों के आगे बिजुरी पुलिस भी बेबस नजर आ रही है पुलिस यह तो मान रही है की जुआ का संचालन हो रहा है लेकिन जगह बदल बदल कर संचालित किए जा रहे अवैध कारोबार की वजह से वह जुआरियों तक पहुंचने में सफल नहीं हो पाई है जिससे यह लगता है कि जुआरियों के नेटवर्क के आगे पुलिस का सूचना तंत्र ठप्प पड़ गया है।


  सोशल मीडिया पर हो रही पुलिस की आलोचना

जुए के अवैध कारोबार के संचालित होने की खबर पूरे नगर में फैलने के बाद समाजसेवियों तथा राजनैतिक व्यक्तियों के द्वारा इस मामले पर बिजुरीपुलिस से कार्यवाही की मांग करते हुए जुआरियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग भी लगातार की जा रही है इसके साथ ही पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली पर लोगों का आक्रोश भी फूट रहा है ।

Post a Comment

0 Comments