Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भाजपा सरकार की लोकप्रियता तथा कार्यकर्ताओं के बूते जीता चुनाव - राजेन्द्र शुक्ला

 मतदाताओं, कार्यकर्ताओं के प्रति जताया आभार 

अनूपपुर / 11 नवंबर 2020



म प्र के उप चुनाव में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों , सरकार की लोकप्रियता , भारतीय जनता पार्टी पर जनता के अटूट विश्वास एवं पार्टी के देव तुल्य कार्यकर्ताओं की अनथक मेहनत के बूते हमें विजय प्राप्त हुई। अनूपपुर में बिसाहूलाल सिंह की ऐतिहासिक जीत के बाद मतदाताओं, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों, अधिकारी- कर्मचारियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए उपरोक्त विचार म प्र शासन के पूर्व मंत्री एवं उप चुनाव प्रभारी राजेन्द्र शुक्ला ने व्यक्त किये। 

  भाजपा नेता एवं नमो एप संभागीय प्रभारी मनोज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री शुक्ला ने बिसाहूलाल सिंह की विजय पर प्रसन्नता प्रकट करते हुए कहा कि आम जनता ने भारतीय जनता पार्टी सरकार , हमारे कार्यों- योजनाओं, सिद्धांतों पर भरोसा जताया है। पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ पूरी लगन से जीत हासिल करने के लिये बूथ स्तर पर जमकर मेहनत की है। जिसके कारण श्री सिंह ने पिछले सभी रिकार्ड ध्वस्त करते हुए विजय प्राप्त किया। श्री शुक्ला ने बिसाहूलाल सिंह को बधाई एवं शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि उनके मार्गदर्शन में क्षेत्र का समग्र विकास होगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं , पदाधिकारियों, मतदाताओं, पत्रकारों के प्रति आभार प्रकट किया है।

   यहाँ यह विशेष उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मार्गदर्शन मे राजेन्द्र शुक्ला को अनूपपुर विधानसभा चुनाव हेतु प्रभारी बनाए जाने के बाद श्री शुक्ला ने लगभग दो माह तक अनूपपुर में रहकर लगभग डेढ सौ से अधिक छोटी - बड़ी बैठकें / सभाएं करके बिसाहूलाल सिंह के पक्ष में योजनाबद्ध तरीके से कार्य किया। बिना प्रचार , बिना प्रोपेगंडा किये उन्होंने जिस कुशल ता से सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को एकजुट कर सक्रिय किया तथा प्रबुद्ध मतदाताओं ( की - वोटर्स ) के बीच पैठ बनाई , उसने बिसाहूलाल की एक तरफा जीत का मार्ग प्रशस्त कर दिया।

Post a Comment

0 Comments