Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सबसे बडा लोकतांत्रिक दल है भाजपा -हितानंद शर्मा

 कार्यकर्ताओं से परिचयात्मक बैठक कर दिया मजबूती का मंत्र

अनूपपुर / 20 दिसंबर 2020



जिले के कार्यकर्ताओं से परिचयात्मक बैठक करने अनूपपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश  सह संगठन महामंत्री  हितानंद शर्मा ने कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि हम राष्ट्रीय विचारधारा युक्त विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक दल के सदस्य हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें राष्ट्र निर्माण के साथ - साथ करोड़ों हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्री राम का कार्य करने का अवसर प्राप्त हो रहा है। 

  भाजपा कार्यालय अनूपपुर में म प्र शासन के खाद्य ,उपभोक्ता मंत्री बिसाहूलाल सिंह, संभागीय संगठन मंत्री श्याम महाजन, जिलाध्यक्ष ब्रजेश गौतम, पूर्व विधायक सुदामा सिंह , दिलीप जायसवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल गुप्ता, रामदास पुरी, आधाराम वैश्य, वरिष्ठ भाजपा नेता नरेन्द्र मरावी, रुपमति सिंह,ओमप्रकाश द्विवेदी, नमो एप संभागीय संयोजक मनोज द्विवेदी के साथ जिले के वरिष्ठ भाजपा नेताओं - कार्यकर्ताओं को संबोधित करते श्री शर्मा ने कहा कि  हमने एक विचारधारा को लेकर देश के अंदर कार्य करना शुरू  किया  और आज शून्य से शिखर तक हम पहुंचे हैं ।‌कार्यकर्ताओं की  मेहनत और लगन के दम पर आज हमारी ग्राम पंचायत से लेकर प्रदेश- देश में सरकार  है । हमारा संगठन और कार्यकर्ता विचारधारा के लिए जीते हैं और इसी मिशन को लेकर काम करते हैं। राम मंदिर से लेकर कश्मीर मुद्दों पर जो संघर्ष शुरू हुआ वह अब अंतिम रूप ले रहा है।



 सह संगठन मंत्री श्री शर्मा ने भगवान राम के जीवन शैली पर प्रकाश डालते हुए तमाम उदाहरण प्रस्तुत किए और आगामी 14 जनवरी से शुरू होने वाले भगवान राम मंदिर निर्माण के कार्य को लेकर योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने की सलाह सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को दी । उन्होंने देश के प्रमुख दल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक ऐसे राष्ट्रीय दल में मां बेटे के अलावा कोई अध्यक्ष बनने वाला नहीं है और बाकी क्षेत्रीय पार्टियों का भी यही हाल है। भाजपा समय-समय पर जिम्मेदारियों को परिवर्तित करती है और उसका समाज के सामने कई उदाहरण है । भारतीय जनता पार्टी कि सरकार ने गांव गरीब किसानों के हित में काम करते हुए अनेक योजनाएं लागू कर समाज के अंतिम व्यक्ति की चिंता की है। आज हमें अपने समाज को संगठित करने का भी एक जिम्मेदारी उठाने की आवश्यकता है। भगवान राम ने 70% जीवन वनवासी के रूप में व्यतीत करके जिस तरह से समाज को एक सूत्र में जोड़ने का कार्य किया, उसी तरह से हम सबकी जिम्मेदारी बनती है कि समाज के हर वर्ग को एक सूत्र में बांधे रखें। इसको लेकर हम सभी को आगे काम करने की आवश्यकता है। 

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित  पार्टी है संगठन मंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से  परिचय और मुलाकात करने के उपरांत  सभी को संगठन हित में काम करने का मार्गदर्शन दिया ।

बैठक में महामंत्री अखिलेश द्विवेदी, भूपेंद्र सिंह सेंगर  जितेंद्र सोनी ,सुनील गौतम, सुनीता सिंह, नेता गजेंद्र सिंह सिकरवार,अजय शुक्ला, गजेन्द्र सिंह,अरुण सिंह, राम अवध सिंह ,उमेश मिश्रा , अशोक लाल ,राजेश सिंह, चंडीकांत झा, पुष्पेंद्र जैन, शिवरतन वर्मा, दिनेश राठौर ,सुनील उपाध्याय, सत्यनारायण सोनी, मुरली गौतम ,भूपेंद्र मेहरा, सिद्धार्थ त्रिवेदी, गुड़िया  रौतेल के अलावा भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments