Header Ads Widget

Responsive Advertisement

कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने कोतमा एन पी एल टूर्नामेंट में उठाये क्रिकेट खेल का आनंद

कलेक्टर ने किया खिलाड़ियों से परिचय श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए दी शुभकामनाये

टूर्नामेंट के चतुर्थ दिवस प्रथम मैच वार्ड नं 10 और वार्ड नं 9 के बीच हुआ। वार्ड नम्बर 10 ने पहला मैच जीता

दूसरा मैच वार्ड नम्बर 13 और वार्ड नम्बर 3 के बीच हुआ

जिसमे वार्ड नम्बर 13 ने 187 रन का बड़ा लक्ष्य दिया और जीत हासिल किए।

आमन्त्रित खिलाड़ी लकी द रेशर के उत्कृष्ठ खेल प्रदर्शन ने ग्राउंड में जलवा बिखेरा

 कोतमा -9 फरवरी 2021 

 सुरेश शर्मा




  नगर में लहसुई कैम्प गुरु द्रोणाचार्य स्टेडियम में स्व, राजेश सोनी की स्मृति में नगर पालिका प्रीमियर लीग vll टेनिश बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का 6 फरवरी से 13 फरवरी तक 7 दिवसीय टेनिश बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य शुभारम्भ हो चुका है. दिनांक 9 फरवरी को टूर्नामेंट के चतुर्थ दिवस जिले के मुखिया कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर का गुरु द्रोणाचार्य खेल परिसर कोतमा में मुख्य अतिथि के रूप में आगमन हुआ। जिनका स्वागत नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रभात मिश्रा,सांसद प्रतिनिधि धर्मेंद्र वर्मा,हनुमान गर्ग ने किया। कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष मोहिनी वर्मा ने कोतमा एन पी एल में पधारे हुए मुख्य अतिथि चन्द्र मोहन ठाकुर का मंच पर स्वागत किये। आयोजक समिति द्वारा आज के प्रथम सीनियर मैच के खिलाड़ियों से कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर का परिचय करवाये। खिलाड़ियों से परिचय उपरांत कलेक्टर ठाकुर ने टूर्नामेंट में टेस्ट बैटिंग कर मैच की शुरुवात करने की घोषणा किये। स्वागत की परंपरा को निभाते हुए अध्यक्ष मोहिनी वर्मा ने टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे कलेक्टर ठाकुर को गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किये वही उपाध्यक्ष प्रभात मिश्रा ने बैच लगाकर कलेक्टर का स्वागत किये। विशिष्ठ अतिथि के रूप में पधारे पूर्व विधायक मनोज कुमार अग्रवाल,नायब तहसीलदार मनीष शुक्ला, सांसद प्रतिनिधि धर्मेंद्र वर्मा ने स्वागत किये। उपाध्यक्ष प्रभात मिश्रा द्वारा विद्युत मण्डल जेई सुशील कुमार यादव,राजेश जैन, पत्रकार संतोष मिश्रा,का व दिप्पू सोनी द्वारा अभिषेक शर्मा का  मंच पर स्वागत किया गया। 

आज चतुर्थ दिवस का मैच वार्ड नम्बर 9 और 10 के बीच खेला गया। जिसमें वार्ड नम्बर 9 ने टॉस जीतकर क्षेत्र रक्षण व बॉलिंग का फैसला किये। पहली पारी की बैटिंग करते हुए जहां वार्ड नम्बर 10 ने 12 ओव्हर में 6 विकेट के नुकशान में 130 बनाकर 131 रन का लक्ष्य दिए वही दूसरी पारी खेलने उतरी वार्ड नम्बर 9 12 ओव्हर में

85 रन ही बना पाई व आल आउट हो गयी। इस तरह वार्ड नम्बर 10 ने जीत हासिल की

कोतमा नगर पालिका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे अनूपपुर कलेक्टर चन्द्र मोहन ठाकुर ने आयोजन को देखकर नगर पालिका कोतमा को बधाई दिए साथ ही चंद्रमोहन ठाकुर ने कहे कि इस आयोजन मैँ मुख्य अतिथि की बजाय दर्शक के रूप में आया हुआ हूँ। अनूपपुर जिले में इतने भव्य टूर्नामेंट के लिए कोतमा नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष पूरी परिषद बधाई की पात्र है। इस टूर्नामेंट को देखकर यह लग रहा कि जैसे कोई बड़ा टूर्नामेंट देख रहा हूँ। खेल प्रतिभा दिखा रहे खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने सराहना किये।

Post a Comment

0 Comments