Header Ads Widget

Responsive Advertisement

वन अमले पर हमला करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

भालूमाड़ा/4 फरवरी 2021

 सुरेश शर्मा



वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला करने वाले आरोपियों को थाना भालूमाडॉ पुलिस ने  गिरफ्तार कर  कोतमा न्यायालय में पेश किया गया था जहां से न्यायालय के आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया ।

थाना भालू माड़ा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत हरद के कक्ष क्रमांक 452 में कोतमा वन परिक्षेत्र के लतार सर्किल के डिप्टी रेंजर दिलीप कुमार  गार्ड कुशल मानिकपुरी मनोज चौधरी जब 14 जनवरी 2021 को अवैध रूप से  हरद के पास स्थित गुड़ारु नदी से रेत का अवैध उत्खनन करने की सूचना मिलने पर रात में कार्यवाही के लिए पहुंचे तो उन्हें रेत चोरों के द्वारा  बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की गई थी ।

    इस पूरे मामले की शिकायत वन अमले द्वारा थाना भालूमाडॉ में की गई थी जहां मामला दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया गया था और आरोपियों की तलाश की जा रही थी जिन्हें 4 फरवरी 2021 को थाना भालूमाड़ा प्रभारी हरिशंकर  शुक्ला द्वारा गठित टीम ने गिरफ्तार किया।

 जिसने आरोपी महुआ उर्फ अतीक अहमद निवासी जमुना कॉलरी अमीन अहमद निवासी जमुना कॉलरी दुर्गा प्रसाद  को गिरफ्तार किया गया आरोपियों पर धारा 341 353 294 323 506 332 186 334 ता० हिंद० एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज था इसमें  आरोपियों के द्वारा उपयोग की गई सिल्वर कलर की ओमनी कार क्रमांक एमपी 65 बी बी 0 479 को जप्त करते हुए आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments