Header Ads Widget

Responsive Advertisement

407 मेटाडोर से मोटरसाइकिल भिड़ी एक की मौत दो घायल

 अनूपपुर- 23 मार्च 2021



राष्ट्रीय राजमार्ग -43 में मंगलवार की शाम भालूमाड़ा थाना अंतर्गत ग्राम दैखल और पयारी के बीच बोकराई बस स्टैंड के पास कबाड़ से लोड एक मेटाडोर वाहन और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। इस घटना में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक का नाम अंकुश पिता मोहन यादव 17 वर्ष निवासी कदम टोला है। इस घटना में मोटरसाइकिल में बैठे अमित पिता राम प्यारे केवट और कपिल पिता अमृतलाल महरा दोनों निवासी पयारी बड़का टोला घायल हुए हैं। तीनों लड़के अनूपपुर से अपने गांव पयारी मोटरसाइकिल से लौट रहे थे शाम करीब 5 बजे की यह घटना है। कबाड़ भरा मेटाडोर वाहन कोतमा से अनूपपुर की तरफ जा रहा था। बताया गया यह घटना मेटाडोर वाहन चालक की गलती से हुआ वह विपरीत दिशा की तरफ आ गया था। घायल अमित और कपिल को जिला अस्पताल भेजा गया है।

वही मुख्य मार्ग से अपने ग्रह ग्राम परासी जा रहे खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहू लाल सिंह जी भी मौके पर पहुंच गए और तत्काल घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेजने के निर्देश पुलिस को दिए ।


सूचना मिलते ही तत्काल घटनास्थल पहुंचे और घायलों को तुरंत उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया वही मर्ग कायम कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है-हरिशंकर शुक्ला थाना प्रभारी भालूमाड़ा

Post a Comment

0 Comments