Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ऑक्सीजन प्लांट, वेंटिलेटर के लिये हिमाद्री सिंह ने केन्द्रीय मंत्री से की पहल

एसईसीएल के सीएसआर मद से शीघ्र राशि मिलने की संभावना

अनूपपुर -24 अप्रैल



 कोरोना मरीजों की बढती संख्या से चिंतित शहडोल संसदीय क्षेत्र की लोकप्रिय सांसद श्रीमती हिमाद्री नरेंद्र सिंह ने ऑक्सीजन प्लांट , एंबुलेस ,वेंटिलेटर सहित अन्य चिकित्सकीय सुविधाओं के लिये तीन करोड़ रुपये से अधिक राशि अनुमोदन किये जाने हेतु केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी एवं अनूपपुर, शहडोल, उमरिया कलेक्टरों को पत्र लिखा है । इस हेतु उन्होंने एसईसीएल के सीएमडी से वार्ता कर सीएसआर मद से शीघ्र राशि स्वीकृति की कार्यवाही करने को कहा है।

भाजपा नेता मनोज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद श्रीमती सिंह ने 22 अप्रैल को संसदीय कार्य, कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी को पत्र लिख कर शहडोल मेडिकल कालेज हेतु एक करोड़ छब्बीस लाख, अनूपपुर एवं उमरिया जिले के लिये एक - एक करोड़ रुपये से अधिक की राशि प्रदान करने को कहा है। उन्होंने अनूपपुर कलेक्टर चन्द्रमोहन ठाकुर को 22 अप्रैल को पत्र क्रमांक 1390/2021 के द्वारा जिला चिकित्सालय ,अनूपपुर में एक ऑक्सीजन प्लांट, 50 आक्सीजन कांसंट्रेटर, 2 एंबुलेंस और 100 आक्सीजन सिलेंडर हेतु एसईसीएल के सीएसआर मद से एक करोड़ दस लाख रुपये अनुमोदन करने को कहा है। 

सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने केन्द्रीय मंत्री एवं सीएमडी से कहा है कि हमारा क्षेत्र कोयला उत्पादक क्षेत्र है। कोरोना जैसी भीषण आपदा के अवसर पर एसईसीएल के सीएसआर मद से कोरोना पीडितों के इलाज के लिये चिकित्सा सुविधाएँ बढाने हेतु आवश्यक राशि स्वीकृत करने की बडी आवश्यकता है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही यह राशि स्वीकृत हो जाएगी। 

   सांसद श्रीमती सिंह द्वारा शहडोल संसदीय क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं के विस्तार हेतु किये गये इस पहल का क्षेत्र की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत् करते हुए आभार प्रकट किया है।

Post a Comment

0 Comments