Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नगरपालिका की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे स्वार्थी तत्व

 पहले दबाव बनाकर किया काम लेने का प्रयास असफल होने पर जनप्रिय नपा अध्यक्ष पर लगा रहे कोरे आरोप

अनूपपुर/बिजुरी -18 मई 2021




 बिजुरी नगरपालिका अंतर्गत इन दिनों सोशल मीडिया पर नगरपालिका तथा निर्वाचित जन प्रतिनिधियों पर बेबुनियाद आरोप लगाते हुए कुछ स्वार्थी तत्वों के द्वारा अपना स्वार्थ सिद्ध करने का प्रयास दबाव बनाकर किया जा रहा है । जिसकी नगर वासियों के द्वारा निंदा करते हुए ऐसे व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग नगर पालिका अध्यक्ष तथा मुख्य नगरपालिका अधिकारी से की गई है ।


स्वार्थ सिद्ध ना हुआ तो लगा रहे अनर्गल आरोप


बताया गया कि जिन व्यक्तियों के द्वारा सोशल मीडिया पर नगर पालिका की छवि धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है । उनके द्वारा पूर्व में बाजार बैठकी तथा अन्य कार्यों के लिए ठेका प्राप्त करने का प्रयास किया गया था । नियम शर्तों के मुताबिक यह कार्य ना मिल पाने से बौखलाए व्यक्ति के द्वारा आक्रोश वश झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं ।


निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के अपमान पर नगर वासियों में आक्रोश


35000 की आबादी वाली जिस बिजुरी नगर पालिका की जनता के द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधियों पर कुछ स्वार्थी तत्वों द्वारा स्वार्थ सिद्ध ना होने पर अनर्गल आरोप लगाए जाने को लेकर नगर वासियों में आक्रोश व्याप्त है । जिनके द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष तथा मुख्य नगरपालिका अधिकारी से ऐसे तत्वों के विरुद्ध नगर पालिका की छवि धूमिल करने के मामले में कार्यवाही की मांग की गई है ।

Post a Comment

0 Comments