Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अमलाई दुर्गा मंदिर में कृष्ण जन्माष्टमी पर मटकी फोड़, विजेता ने जीता 2100 का पुरस्कार

 अमलाई। 

दीपक सिंह



दुर्गा मंदिर मुख्य चौराहे पर युवाओं की टीम ने कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर विशेष तैयारियां की थी। युवकों द्वारा टेंट लगाकर मटकी फोड़ का आयोजन के भव्य तैयारियों में कार्यक्रम स्थल को गुब्बारे के मालाओं से एवं जगमग दूधिया रोशनी से भर दिया गया।

मटकी फोड़ कार्यक्रम में मुख्य रूप से पंडित शंभूनाथ शुक्ला के कुलपति मुकेश तिवारी एवं नगर पालिका धनपुरी के सीएमओ रवि करण त्रिपाठी उपस्थित रहे। आयोजन कर्ताओं ने बताया कि मटकी फोड़ के आयोजन में मटकी फोड़ने वाले विजेता को 2100 रुपयों की नगद राशि दी गई, वही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में  पवन कुमार सहित दर्जनों युवाओं की अपील पर कार्यक्रम के सैकड़ो स्थानीय जनों ने अपनी उपथिति दर्ज कराकर कार्यक्रम को सफल बनाया, साथ ही कोरोना काल के गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं ने विशेष प्रबंध करते हुए सेनेटाइजर एवं मास्क की भी व्यवस्था का भी ख्याल रखा।


इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अमरजीत सिंह ,   संजय ओटवानी , निखिल सिंह ,राहुल सिंह ,आकाश पासवान, मयूर सिंह, अंकित पाण्डेय, नीरज चतुर्वेदी, सचिन पूरी, विशाल पूरी ,शालू विश्वकर्मा, रवि विश्वकर्मा, चंदन राय,प्रकाश सिंह, अरविंद राय,अनिल केवट, निखिल राय, शारदा केसरवानी, कृष्णकांत सिंह,  सुनील ओटवानी, शौर्य विश्वकर्मा,आदि सैकड़ों युवक शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments