Header Ads Widget

Responsive Advertisement

आवास योजना हितग्राहियों को किया गया क़िस्त राशि वितरण,नगर पालिका बिजुरी क्षेत्र के 310 हितग्राहियों को मिली राशि

 अनूपपुर -28 अगस्त 2021

 दुर्गा शुक्ला




नगर पालिका बिजुरी कार्यालय में शनिवार को आवास योजना हितग्राहियों को किस्त राशि का वितरण मुख्यमंत्री के द्वारा सिंगल क्लिक करते हुए प्रदान किया गया । इस कार्यक्रम का आयोजन नगर पालिका कार्यालय में किया गया जहां पर मुख्यमंत्री के उद्बोधन का प्रसारण हितग्राहियों के समक्ष किया गया । 


310 हितग्राही हुए लाभान्वित

जिसके पश्चात सिंगल क्लिक के माध्यम से नगर पालिका क्षेत्र के पहले चरण के हितग्राहियों में 45 हितग्राहियों को प्रथम एवं 32 हितग्राहियों को द्वितीय किस्त तथा द्वितीय चरण के 131 हितग्राहियों को प्रथम एवं 102 हितग्राहियों को द्वितीय किस्त की राशि प्रदान की गई ।


नपा अध्यक्ष ने कहा प्रधानमंत्री किसी को नहीं रहने देंगे बेघर


इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना हितग्राहियों को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री का यह प्रयास है कि किसी भी व्यक्ति बेघर न रहना पड़े । नगर पालिका क्षेत्र में अभी तक प्रथम चरण में 418 हितग्राहियों तथा द्वितीय चरण में 1093 हितग्राहियों को इस योजना के तहत लाभान्वित किया गया है । इसके साथ ही भूमिहीन वर्ग के लिए शासकीय भूमि की मांग की गई है जो कि जल्द ही आवंटित होने पर भूमिहीनों को भी आवास योजना का लाभ प्रदान किया जाएगा । इस कार्यक्रम में मुख्य नगरपालिका अधिकारी मीना कोरी, उपाध्यक्ष सतीश शर्मा एवं समस्त पार्षद उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments