Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सीधी की घटना सभ्य समाज पर काला धब्बा - दुर्गेश धुर्वे

 चोलना में हमारा गांव प्रदेश कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न

अनूपपुर ।



सीधी की घटना स्वस्थ और सभ्य समाज पर काला धब्बा है। नशे में व्यक्ति होश खो बैठता है। ऐसी कोई भी घटना सभ्य समाज में स्वीकार्य नहीं है। समाजसेवी संगठन हमारा गांव के प्रदेश संयोजक धुर्वे ने उपरोक्त विचार प्रदेश कार्य समिति की बैठक में व्यक्त किये।

श्री धुर्वे ने कहा कि ऐसे सभी मामलों में नियमत: सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए।  

रविवार , 9 जुलाई 2023 को अनूपपुर जिला अन्तर्गत जैतहरी जनपद में हमारा गांव संगठन के प्रदेश संयोजक दुर्गेश धुर्वे की अध्यक्षता में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक को संबोधित करते हुए श्री धुर्वे ने प्रदेश के सभी जिले में संगठन का कार्य पहुंचाने पर जोर दिया तथा संगठन की कार्ययोजना पर प्रकाश डाला।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष उजियार सिंह धुर्वे ने मध्यप्रदेश में लागू पेसा कानून और 5 वीं अनुसूचित क्षेत्र के बारे में विस्तार से चर्चा करके मजबूती से उपयोग करने की बात कही । प्रदेश सचिव रंजीत सर्राटी ने समस्त शासकीय योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि निचले स्तर पर शासन की योजनाओं का लाभ आम जनता को नहीं मिल पाता है। इसके लिये सबको जागरुक होने की जरुरत है।

बैठक में जिला प्रभारियों की नियुक्ति की गयी। प्रदेश कार्य समिति की बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश संयोजक दुर्गेश धुर्वे, प्रदेश अध्यक्ष उजियार सिंह धुर्वे , प्रदेश सचिव रंजीत सर्राटी , संस्थापक सदस्य रवि जी , उमरिया जिला संयोजक महेश परस्ते , डिंडोरी जिला संयोजक पुष्पेंद्र धुर्वे,

अनूपपुर जिला संयोजक धनराज सिंह श्याम, शहडोल जिला संयोजक पारसमणि,

कटनी जिला संयोजक दशरथ मरावी,नर्मदापुरम जिला संयोजक शुभम कलम , मंडला जिला संयोजक आशीष नागवंशी,

सीधी जिला संयोजक भोला मरावी,पन्ना जिला संयोजक रामभुवन सिंह गोंड ,बैतूल जिला संयोजक जंगल सिंह परते, छिंदवाड़ा जिला संयोजक कल्याण सिंह सहित लगभग 10 जिलों के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments