Header Ads Widget

Responsive Advertisement

अनूपपुर में मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड-शो में उमड़ा जनसैलाब

कदम-कदम पर लोगों में दिखा विशेष उत्साह

जगह-जगह पुष्पवर्षा से हुआ मुख्यमंत्री का आत्मीय स्वागत

अनूपपुर । 9 अगस्त 2023



 मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के आज अनूपपुर जिले में तुलसी महाविद्यालय अनूपपुर से अमरकंटक तिराहा तक विकास पर्व के दौरान रोड-शो में विशाल जनसमूह उमड़ा। मुख्यमंत्री का जनता ने जगह-जगह पर पुष्प-वर्षा और फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। नागरिकों ने घरों की छत, मुंडेर और मंच से पुष्प-वर्षा की। लाड़ली बहनों ने कलश यात्रा निकाली और अपने मुख्यमंत्री भैया को स्मृति-चिन्ह भेंट किया।रोड-शो में मुख्यमंत्री श्री चौहान का संविदा कर्मचारी संघ, अतिथि शिक्षक संघ, स्वच्छताग्राही संगठन, रोजगार सहायक संघ, सरपंच सचिव संघ, सहकारी कर्मचारी संघ, नवीन व्यवसायिक शिक्षा प्रशिक्षण संघ सहित विभिन्न संगठन ने जगह-जगह स्वागत-सत्कार किया। लाड़ली बहनों ने तख्तियों पर "शिवराज भैया का यही कहना, सशक्त बने मध्यप्रदेश की बहना" जैसी सूक्तियाँ प्रदर्शित कीं। बहनों ने उन्हें राखी भी भेंट की।

रोड शो में लाड़ली बहनों का उत्साह देखते ही बनता था। लाड़ली बहनों ने अपने भाई मुख्यमंत्री श्री चौहान को राखी देकर स्नेह का विशेष उपहार दिया। मुख्यमंत्री ने जन-समूह पर फूलों की मालाएं एवं फूलों की पंखुड़ियों की बारिश कर लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

विकास पर्व के अंतर्गत रोड शो में शामिल हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान की एक झलक पाने के लिए विशाल जन-समुदाय उमड़ा था। नगर एवं क्षेत्र की आम जनता ने घरों की छत, मुण्डेर एवं सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर पुष्प-वर्षा और फूल मालाओं से मुख्यमंत्री श्री चौहान का आत्मीय स्वागत किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान के रोड शो के दौरान लाड़ली बहनों ने प्यारे भईया एवं लाड़ली भांजियों ने प्यारे मामा के स्वागत में पुष्प-वर्षा की। क्या छोटे, क्या बड़े, सभी अपने प्रिय मुख्यमंत्री की एक झलक पाने के लिए पलक-पावड़े बिछाये हुए थे। गलियों एवं चौराहों पर उमड़े अपार जनसमूह ने मुख्यमंत्री का "मुख्यमंत्री जिंदाबाद", "प्यारे भईया, प्यारे मामा, जिंदाबाद" जैसे नारों से स्वागत किया। लाड़ली बहनें धन्यवाद की तख्तियां लिए फूल बरसा रही थीं।

 इस अवसर पर प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह, मध्यप्रदेश शासन के जनजातीय कार्य एवं अनुसूचित जाति कल्याण विभाग की मंत्री एवं अनूपपुर जिले की प्रभारी मंत्री सुश्री मीना सिंह, मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जा विभाग के मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर तथा कोल विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री रामलाल रौतेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहें।

Post a Comment

0 Comments