Header Ads Widget

Responsive Advertisement

महिला आरक्षण विधेयक महिलाओं के लिए ऐतिहासिक बदलाव- रश्मि खरे

 





महिला आरक्षण विधेयक महिलाओं के लिए ऐतिहासिक बदलाव-  रश्मि खरे



मोदी है तो मुमकिन है, महिला मोर्चा ने जताई खुशी





 श्रीराम केवट अनूपपुर ।  संसद के विशेष सत्र के दूसरे दिन लोकसभा में महिला आरक्षण विधेयक पेश किया गया जिससे लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण मिलेगा अर्थात अब महिलाओं के लिए एक तिहाई सीटें आरक्षित होंगी यह महिलाओं के लिए मोदी सरकार द्वारा लिया गया एक ऐतिहासिक फैसला है जिससे सक्रिय राजनीति में महिलाओं की भागीदारी बढ़ेंगी यह बात प्रेस को जारी बयान में  अनूपपुर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती रश्मि खरे ने कही ।





उन्होने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है, यह आज लोकसभा में पेश किये गये महिला हितैषी, महिला आरक्षण बिल से साफ हो गया है. उन्होंने बताया कि महिलाओं को लेकर केन्द्र और प्रदेश की सरकारें संवेदनशील है, जहां केन्द्र सरकार ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देकर आमजनमानस में बेटियों के प्रति सचेतना पैदा की. वहीं प्रदेश की शिवराजसिंह जी की सरकार बेटियो और महिलाओं के हितैषी कई जनकल्याणकारी योजनायें चला रही है. उन्होंने कहा कि सही मायनो में महिलाओं को राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर करने का यदि कोई सरकारो ने काम किया है तो वह भाजपा की सरकारें है ।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रामदास पुरी जिला उपाध्यक्ष एवं विधानसभा संयोजक ज्ञान सिंह परिहार जिला मंत्री श्रीमती गुड़िया रौतेल एवं महिला मोर्चा के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

अनूपपुर जिला भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अपने पदाधिकारी के साथ एकत्रित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया गया ।


 

Post a Comment

0 Comments