Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भाजपा के जन आशीर्वाद कार्यक्रम को लेकर सेमरिहा चौराहा में बैठक संपन्न

शहडोल/अनूपपुर (चेतराम शर्मा)



भाजपा के जन आशीर्वाद कार्यक्रम दिनांक 12 सितम्बर को होना है जिसका रूट सेमरिहा चौराहा होते हुये कोतमा के लिए रैली जायेगा इसी कार्यक्रम की  तैयारी में सेमरिहा चौराहा में मनोज गौतम के दुकान के बरामदे में मीटिंग शाम को चार बजे  रखा गया। इस जन आशीर्वाद कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के आगमन की चर्चा है इसलिए भाजपा के नेताओं जिला अनूपपुर ( कोतमा )के द्वारा सेमरिहा चौराहा में बैठक आयोजित किया गया।

भाजपा के जिला अध्यक्ष अनुपपुर के अगुवाई में यह मीटिंग किया किया गया, जिसमे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया। मण्डल अध्यक्ष मुरली गौतम के द्वारा समस्त उपस्थित अतिथियों  कार्यकर्त्ताओं को संबोधित कर कार्यक्रम का रूप रेखा तैयार किया! 

अखिलेश द्विवेदी, जिला महामंत्री के द्वारा उद्बोधन में कार्यकर्त्ताओं से आम लोगों को इस कार्यक्रम का सूचना दिया जाये और उन्हे कार्यक्रम स्थल तक आने के लिए कहा जाये सभी कार्यकर्त्ताओं से कार्य पर लग जाने को कहा! भाजपा के जिला उपाध्यक्ष जिला अनूपपुर के हनुमान गर्ग ने अपने सारगर्भित उद्बोधन में कहा सेमारिहा चौराहा दो विधान सभा  जैतपुर और विधान सभा कोतमा को जोड़ता है , इसलिये इस स्थान का विशेष महत्व है, हमें कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मेहनत करना होगा! इस कार्यक्रम में  टैंट, गुदुम, बैंड बाजा, कुछ टैम्पो की व्यवस्था करना पड़ेगा और साथ में कुछ फ्लैक्सी भी बनवा लें अच्छा लगेगा। आम जनता को बुलाने के लिए सभी के घरों में पीला चावल देकर निमंत्रण करने की अपील क्षेत्रीय सरपंचो से की! सेमारिहा चौराहा से बाईक रैली कोतमा तक की जाएगी इसकी भी तैयारी करनी है, हम आप सभी को जिम्मेदारी दे रहे हैं हमें और जगह भी अभी देखना है!  उपस्थित जनो को चाय पिलाई गई फिर सभा को समाप्त किया गया।

मौके पर ये रहे उपस्थित- जिला उपाध्यक्ष अनूपपुर हनुमान गर्ग, अखिलेश द्विवेदी जिला महा मंत्री कोतमा विधान सभा, शिव कुमार त्रिपाठी विधान सभा विस्तारक, मण्डल अध्यक्ष मुरली गौतम, के. के. सोनी वरिष्ठ कार्यकर्त्ता, मुकेश पटेल मण्डल अध्यक्ष फुनगा, मनोज गौतम, राजेश सिंह सरपंच छुलहा, सुनील गौतम, सिया शरण यादव, पूर्व सरपंच सड्डी, रवींद्र शर्मा, राजमणी यादव उप सरपंच, संतोष यादव, तेजू गौतम, अजय मिश्रा आदि लोगों की उपस्थिति रही है।

Post a Comment

0 Comments