Header Ads Widget

Responsive Advertisement

नवनियुक्त प्राचार्य मनोज कुमार ने केन्द्रीय विद्यालय जमुना कॉलरी में कार्यभार ग्रहण किये

अनूपपुर /दिवाकर विश्वकर्मा


अत्यधिक अनुभवी और निपुण शिक्षक, श्री मनोज कुमार, केन्द्रीय विद्यालय जमुना कॉलरी में नए प्राचार्य के रूप में शामिल हुए हैं। शैक्षणिक उत्कृष्टता और छात्र उपलब्धि के लक्ष्यों के साथ उन्होंने दिनाँक 03/10/2023 को अपना पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के नामित अध्यक्ष श्री अंशुमन पटनायक , प्रभारी प्राचार्य श्री अजमल खान एवं अन्य शिक्षक साथी उपस्थित रहे।

श्री मनोज कुमार के पास शिक्षा के क्षेत्र में 15 वर्षों से अधिक का अनुभव है, उन्होंने भारत भर के विभिन्न केंद्रीय विद्यालयों में शिक्षक के रूप में कार्य किया है। श्री मनोज कुमार अपनी नवीन शिक्षण विधियों और छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने की प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं।

केन्द्रीय विद्यालय जमुना कॉलरी के प्राचार्य के रूप में अपनी नई भूमिका में श्री मनोज कुमार एक ऐसा स्कूल वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सीखने और विकास के लिए अनुकूल हो। उनकी योजना स्कूल के शैक्षणिक मानकों में सुधार लाने, छात्रों को पाठ्येतर गतिविधियों के अवसर प्रदान करने और एक सकारात्मक और सहायक स्कूल समुदाय बनाने पर ध्यान केंद्रित करने की है।

केन्द्रीय विद्यालय जमुना कॉलरी के छात्र एवं कर्मचारी उनके आगमन से अत्यंत उत्साहित हैं। उन्हें विश्वास है कि वे स्कूल को सफलता की नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments