Header Ads Widget

Responsive Advertisement

संकल्प नहीं हुआ पूरा पूर्व सीएम ने भाजपा जिलाध्यक्ष अध्यक्ष को पहना दी चरणपादुका

संकल्प नहीं हुआ पूरा पूर्व सीएम ने भाजपा जिलाध्यक्ष अध्यक्ष को पहना दी चरणपादुका




अनूपपुर। ( शैलेन्द्र विश्वकर्मा)  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनो अमरकंटक दौरे के दूसरे दिन शनिवार को अनूपपुर भाजपा जिलाध्यक्ष को खुद अपने हाथ से जूते पहनाया। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं आ जाती, वह जूते नहीं पहनेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री के जूते पहनाने पर वह भावुक हो गए और पैर छूने के लिए झुके तो शिवराज ने उन्हें गले से लगा लिया।

भाजपा जिला अध्यक्ष का यह था संकल्प - भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी विंध्य विकास प्राधिकरण सहित भाजपा के कई पदों में रहे इन्होंने 2017-18 में संकल्प यह संकल्प लिया था कि अनूपपुर विधानसभा मे भाजपा से चुनाव लड़ेंगे का और इससे पहले लगातार जब-जब प्रदेश में चुनाव का बिगुल बजा तो भाजपा जिला अध्यक्ष चुनाव लड़ने का दावेदारी भाजपा से करते चले आए।

जिला अध्यक्ष के समर्थकों में निराशा - भले ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आदिवासी भाजपा नेता को चरण पादुका पहनकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं परंतु दूसरी ओर भाजपा जिला अध्यक्ष समर्थक निरसा हो चुके हैं क्योंकि जिस प्रकार जिला अध्यक्ष बिना जूते चप्पल पहने लगातार जिले में भ्रमण कर पार्टी को मजबूत करने के साथ अनूपपुर विधानसभा में अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे कहीं ना कहीं जिला अध्यक्ष के समर्थक निराश दिख रहे है।

Post a Comment

0 Comments