Header Ads Widget

Responsive Advertisement

जिला वाॅलीबाॅल संघ का वार्षिक बैठक बिजुरी मे सपन्न

वर्ष भर की गतिविधियों एवं आय-व्यय का पेश किया ब्यौरा, आगामी रणनीति की गई तैयार




अनूपपुर। जिला वाॅलीबाॅल संघ की वार्षिक बैठक का आयोजन 7 जनवरी को संगम वेला होटल बिजुरी में जिला वालीबाॅल संघ के उपाध्यक्ष शोभनाथ प्रचेता की अध्यक्षता में की गई है। बैठक में संघ के सचिव रामचन्द्र यादव द्वारा वर्ष भर के आय-व्यय का व्यौरा प्रस्तुत किया। जिसमें वार्षिक सदस्यता शुल्क 2023 में 13 सदस्यों से 13 हजार रूपए प्राप्त किये तथा शेष सदस्यों से जल्द ही वार्षिक सदस्यता शुल्क जमा करने का अनुरोध किया गया है। बेठक में सचिव रामचन्द्र यादव एवं सह सचिव दिनेश कुमार सिंह चंदेल द्वारा जिले में अब तक हुए कार्यक्रम की गतिविधियों की जानकारी उपलब्ध कराई गई। जिसमें जिला वाॅलीबाॅल संघ के अंतर्गत खेल प्रकोष्ठ का चयन किया गया। जिसमें उपाध्यक्ष रमेश तिवारी को इस प्रकोष्ठ का अध्यक्ष और संयोजक शोभनाथ प्रचेता को बनाया गया है, जिसका सभी लोगो ने समर्थन किया। इस दौरान उपाध्यक्ष रमेश तिवारी ने कहा कि चयनित खिलाड़ियेां को किट, यात्रा भत्ता, भोजन व्यवस्था संघ के द्वारा किया जाए। इस प्रस्ताव के संबंध में शोभनाथ प्रचेता ने कहा कि राशि की उपलब्धता पर संघ को आवश्यक प्रयास किया जाना आवश्यक है तथा ब्लाॅक प्रभारी समस्त टीमों का सम्बद्धता शुल्क प्राप्त कर संघटन में जमा कराये। पूर्व में हुए बैठक के प्रस्ताव पर ब्लाॅक स्तर को कमेटी की मजबूती का निर्णय लिया गया। 

बैठक में जिला वाॅलीबाॅल संघ को फर्म एवं सोसाइटी रीवा से संघटन का पंजीयन कराने का निर्णय पारित किया गया। इस कमेटी में रमेश तिवारी, शोभनाथ प्रचेता, रामचन्द्र यादव, दिनेश सिंह होगें। इस संबंध में माह फरवरी को अनूपपुर में आयोजित करने का निर्णय लिया गया। उपाध्यक्ष रामखेलावन राठौर ने कहा कि खेल के विकास के लिए विद्यालय एवं महाविद्यालय स्तर में ही तैयारी करने हेतु आदिम जाति कल्याण विभाग के प्रमुख सहायक आयुक्त और महाविद्यालय के अग्रणी प्राचार्य के साथ समन्वय स्थापित कर समिति को नये खिलाड़ियों का चयन एवं प्रतिभागियों को आगे बढ़ाने की बात कही गई। जिला वाॅलीबाॅल संघ के प्रयास से जिला खेल परिसर अनूपपुर में फ्रंट लाइट की व्यवस्था की गई है। वरिष्ठ वाॅलीबाॅल खिलाड़ियों का सम्मान समारोह एवं अंत में उपाध्यक्ष रामखेलावन राठौर द्वारा आभार व्यक्त किया गया। 

इस दौरान बैठक में जिला वाॅलीबाॅल संघ के संरक्षक लक्ष्मण राव, आशीष त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष चैतन्य मिश्रा, कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ शिव सिंह, रामखेलावन राठौर, उपाध्यक्ष शोभनाथ प्रचेता, रमेश तिवारी, अमित शुक्ला, विनोद पांडेय, सचिव रामचन्द्र यादव, कोषाध्यक्ष प्रदीप यादव, सह कोषाध्यक्ष उमेश राय सह सचिव दिनेश कुमार सिंह चंदेल, हरिशंकर यादव,विनोद सोनी एवं मीडिया प्रभारी संदीप गर्ग शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments